ग्रेटर नोएडा में मां और उसकी मासूम बेटी की निर्मम हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 10:51:57 AM
Ruthless murder of mother and her innocent daughter in Greater Noida

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख इलाके ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी-2 में एक मां और उसकी मासूम बेटी की बेरहमी से बैट से पीट-पीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतकों के नाम अंजलि अग्रवाल और मणि कनिका है। पुलिस इस घटना में लूट की वारदात से इंकार कर रही है।

परिवार में छह सदस्य बताए जाते है जिसमें एक बेटा घटना के बाद से गायब है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया मंगलवार रात ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख इलाके में गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 मैं अंजली नामक महिला अपने परिवार के साथ रहती थ। बीती रात पुलिस ने एक रिश्तेदार की सूचना के आधार पर मकान का दरवाजा तोडक़र देखा तो अंदर पलंग पर मां-बेटी की लाश पड़ी थी।

पुलिस ने बताया कि अंजली के रिश्तेदार चार दिसंबर की शाम से लगातार फोन पर संपर्क करने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन बात नहीं हो पा रही थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस से मदद मांगी। महिला के पति व्यापार के संबंध में कहीं बाहर गए हुए हैं जबकि उसके ससुर एक विवाह समारोह में गए हुए थे।

महिला का बेटा प्रखर उर्फ राघव (15), जो मयूर पब्लिक स्कूल में दसवी का छात्र है, घटना के बाद से गायब बताया जा रहा है। पुलिस को शवों के पास लकड़ी का बैट पड़ा मिला जिस पर खून के निशान है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस जांच में डॉग स्क्वार्ड और फोरेंसिक टीम की टीम मौके पर मौजूद है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.