मोकामा बालगृह से सात लड़कियां फरार

Samachar Jagat | Saturday, 23 Feb 2019 04:52:34 PM
Seven girls absconding from Mokama

पटना। बिहार के पटना जिले में मोकामा बालगृह से आज तडक़े सात लड़कियां फरार हो गई, जिनमें से पांच मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावास गृह की थी। राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) कुंदन कृष्णन ने यहां बताया कि मोकामा बालगृह से सात लड़कियां ग्रिल काटकर फरार हो गई है। उन्होंने बताया कि इस बालगृह का संचालन ईसाई नन के द्वारा किया जा रहा है और यहां किसी बाहरी का प्रवेश पूरी तरह से वर्जित है।

कृष्णन ने बताया कि फरार हुई बच्चियों में पांच वैसी लड़कियां भी हैं, जिन्हें मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावास गृह के बंद होने के बाद यहां शिफ्ट किया गया था। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में गुमशुदगी का एक मामला स्थानीय थाने में दर्ज करा दिया गया है। 

वहीं, सूत्रों ने बताया कि फरार लड़कियों की गिरफ्तारी के लिए पटना जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज के अंकेक्षण रिपोर्ट में बच्चियों के साथ यौन शोषण मामले का खुलासा होने के बाद मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावास गृह को बंद कर दिया गया था। इसके बाद यहां की बच्चियों को मोकामा बालगृह में शिफ्ट कर दिया गया था। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.