हथियार दिखा कर एटीएम कार्ड छीना, रुपये निकाले

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 02:18:05 PM
Snatched ATM card in noida,  withdraws money by showing arms

नोएडा। यहां के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने हथियार दिखा कर एक युवक से उसका एटीएम कार्ड छीना और उसका पिन नंबर पूछ कर बाद में 23 हजार रुपये निकाल लिए। थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अजय अग्रवाल ने बुधवार को बताया कि प्रमोद कुमार नामक युवक ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि वह पांच मई की रात को सेक्टर 51 के पास लगे एटीएम से रुपये निकलवाने गया था। तभी कार से दो युवक वहां आए। हथियार दिखा कर उन्होंने युवक का एटीएम कार्ड छीना और उसका पिन कोड पूछा। बाद में उन बदमाशों ने प्रमोद के खाते से 23 हजार रुपये निकाल लिए।

Rawat Public School

प्रमोद की शिकायत पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। अग्रवाल ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के ही सेक्टर 76 के पास से बीती रात को बाइक सवार बदमाशों ने अखिलेश कुमार नामक व्यक्ति से उसका मोबाइल फोन लूट लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त ने आज सुबह घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.