खौफनाक: अंधविश्वास में मुंह बोला भाई ही अपनी बहन के साथ श्मसान में जाकर करता था दुष्कर्म

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 07:47:19 PM
Three arrested for rape and Inhuman tortures on minor girl in  Indore

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म और उसे यातनाएं देने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार तंत्र-मंत्र के जरिये गड़ा धन दिलाने के नाम पर 14 वर्षीय लडक़ी के साथ बार-बार दुष्कर्म करने और उसे अमानवीय यातनाएं दिए जाने के आरोप में पुलिस ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों को गुरुवार को गिरफ्तार किया। आरोपियों में दो महिलाएं हैं। गांधी नगर थाना प्रभारी नीता डेरवाल ने एक समाचार एजेंसी को बताया कि गहरे अंधविश्वास से जुड़े मामले में अजय सोनाने (23), उसकी मां सुनीता सोनाने (40) और युवक की दादी गीता सोनाने (65) को गिरफ्तार किया गया है।

मां और उसके प्रेमी के लिए बच्ची बनी रोड़ा तो पहले उसके साथ किया ये घिनौना काम और फिर...

उन्होंने आरोपों के हवाले से बताया कि पिछले कुछ महीनों के दौरान अजय ने तंत्र-मंत्र के नाम पर 14 वर्षीय लडक़ी से कई बार दुष्कर्म किया और उसे अमानवीय यातनाएं दीं। युवक की मां और दादी ने इस घिनौने अपराध में उसकी मदद की। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में दुष्कर्म, धमकाये जाने और अन्य आरोपों से जुड़ी भारतीय दंड विधान की सम्बद्ध धाराओं के साथ लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो एक्ट) के तहत मामला दर्ज किया गया है। विस्तृत जांच जारी है।

रात में मां के साथ जा रही नाबालिग लडक़ी के साथ की थी छेड़छाड़ और अब...

बच्चों के हितों में काम करने वाली गैर सरकारी संस्था चाइल्डलाइन ने मामले का भंडाफोड़ करते हुए पीडि़त लडक़ी की मदद की। चाइल्डलाइन की स्थानीय इकाई के निदेशक वसीम इकबाल ने बताया कि लडक़ी के जन्म के समय उसके पैर मां की कोख से पहले बाहर आए थे। यह बात उसके पड़ोसी अजय के परिवार को पता थी। इकबाल ने कहा है कि अजय और उसके परिजनों ने लडक़ी के परिवार को कथित तौर पर यह कहकर झांसे में लिया कि पैरों की ओर से जन्म लेने की उसकी विलक्षण खूबी के कारण तंत्र-मंत्र के जरिये उससे गड़े धन का सुराग हासिल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि लडक़ी की काउंसलिंग के दौरान हमें पता चला कि तंत्र-मंत्र के नाम पर उसे नशीली दवा पिलाकर श्मशान और अन्य स्थानों पर उससे कई बार दुष्कर्म किया गया।

छह साल की बच्ची को अकेला देख रिश्तेदार ने ही उसके साथ किया ऐसा गंदा काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

उसे जलती अगरबत्ती से दागा जाता था और कील लगे चाबुक भी मारे जाते थे। इकबाल ने बताया कि अजय और उसके परिजनों की अमानवीय यातनाओं के बाद जब लडक़ी की तबीयत बेहद खराब हो गई, तब भी उसके परिवारवालों का अंधविश्वास दूर नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि लम्बे समय तक नशीली दवा दिए जाने के कारण अक्सर खोयी-खोयी रहने वाली लडक़ी को उसके परिवारवाले एक अन्य तांत्रिक के पास ले गए। इस तांत्रिक ने लडक़ी पर भूत-प्रेत का साया बताकर उसे बेडिय़ों में जकड़ दिया। हमारी टीम ने तीन दिन पहले लडक़ी को इस बंधन से आजाद कराया और उसकी आपबीती जानी। इकबाल ने यह भी बताया है कि मामले का मुख्य आरोपी अजय कोई और नहीं, बल्कि लडक़ी का मुंहबोला भाई है और वह उसे राखी भी बांधती थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.