गाजियाबाद में 50 हजार रूपये का इनामी समेत तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 07 May 2019 09:52:30 AM
Three arrested, including 50,000 rupees in Ghaziabad

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीफ) ने गाजियाबाद से 50 हजार रूपये के इनामी बदमाश समेत तीन को गिरफ्तार गिरफ्तार किया है। एसटीएफ पुलिस महानिरीक्षक अमिताभ यश ने सोमवार को यहां बताया कि अभिसूचना संकलन के दौरान मुखबिर ने बताया कि नोएडा निवासी और 50 हजार रूपये का इनामी वांछित बदामाश हरेन्द्र बैसोया अपने गांव खडख़ड़ी में आया है। गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस उपमहानिरीक्षक तथा साहिबाबाद की संयुक्त टीम ने इनामी वांछित अभियुक्त हरेन्द्र बैसोया पकडऩे के लिये छापा मारा। वह घर पर नहीं मिला। मुखबिर एवं अन्य श्रोतों से बदमाश हरेन्द्र बैसोया के नन्दग्राम की ओर जाने की सूचना मिली। 

उन्होंने बताया कि एसटीएफ नोएडा एवं साहिबाबाद पुलिस की संयुक्त टीम ने घेराबन्दी करके उसे अपने दो अन्य साथियों समेत नन्दग्राम के पास से गिरफ्तार कर लिया। यश ने बताया कि टीम ने हरेन्द्र बैसोया के अलावा उसके साथी अशोक और रोहित को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि इनामी बदमाश गाजियाबाद के लोनी इलाके का निवासी है, जबकि उसके साथी गौतमबुद्धनगर तथा लोनी के निवासी है। 

उन्होंने बताया कि उनके पास से एक रिवाल्वर 32 बोर (फैक्ट्री मेड), एक पिस्टल 32 बोर, एक तमन्चा 315 बोर चार जिन्दा कारतूस पिस्टल, एक जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक क्रेटा कार (बिना नम्बर प्लेट) बरामद की गयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.