आरसीसी गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 03:19:39 PM
Three members of RCC gang arrested

डालटनगंज। झारखंड में पलामू जिला पुलिस ने आपराधिक संगठन आरसीसी गिरोह के तीन सदस्यों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। पलामू के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने आज यहां बताया कि आरसीसी संगठन के सदस्यों ने तीन फरवरी को जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के मननदोहर में स्टोन माइंस में पांच वाहनों को फूंक दिया था। इस सिलसिले में पुलिस मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही थी। मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने आरसीसी गिरोह के तीन सदस्य प्रवीण कुमार यादव, डोमन यादव और पिंटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक हथियार भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि पूर्व माओवादी कमांडर अमरजीत यादव उर्फ बाबा यादव आरसीसी गिरोह का सरगना है। गिरोह में 10 से 12 लोग शामिल हैं। सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गिरोह का संचालन बिहार के गया जिले के डुमरिया के जंगलों से हो रहा हैं। आरसीसी में शामिल अपराधी बिहार के रहने वाले हैं। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.