डिप्टी रेंजर की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 03:27:57 PM
Two accused arrested for killing Deputy Ranger

मुरैना।  मध्यप्रदेश की मुरैना जिला पुलिस ने वन विभाग के एक डिप्टी रेंजर की तीन दिन पहले ट्रेक्टर-ट्रॉली से कुचल कर की गई हत्या के दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त कर लिया। 

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने आज यहां बताया कि सात सितंबर को सुबह चंबल नदी से अवैध रेत भरकर ला रहे एक ट्रेक्टर-ट्रॉली के चालक ने चेकिंग के दौरान आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक डिप्टी रेंजर सूबेदार सिंह कुशवाह की हत्या कर दी थी। इस मामले में घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही थी। पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर ग्राम बमूर वसई से दो आरोपियों देवेंद्र गुर्जर और उसके नाबालिग भाई किल्ली गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गांव के पास के जंगल से उस ट्रेक्टर-ट्रॉली को भी जब्त कर लिया है, जिससे कुचलकर डिप्टी रेंजर की हत्या की गई थी। हत्या के दो अन्य आरोपी रामकुमार गुर्जर और बंटी गुर्जर अभी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.