सिर्फ छह हजार रुपए के लिए दो आरोपियों ने सात साल के बच्चे के साथ किया ये...

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 04:13:04 PM
Two accused arrested for murder seven year old boy after kidnapping in Noida

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में मासूम बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। यहां महज सात साल के बच्चे को दो आरोपियों ने फिरौती के लिए अगवा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा में फिरौती के लिए सात साल के एक छात्र को अगवा कर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी रिश्ते में ससुर दामाद हैं।

थोड़े से रुपए के लालच में बेटे ने ही किया पिता और भाई के साथ ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस ने इनकी निशानदेही पर छात्र का शव बरामद किया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि सूरजपुर कस्बे में रहने वाले सूरज देव प्रसाद का सात साल का बेटा सात सितंबर को घर से लापता हो गया था। इस मामले में उन्होंने बेटे के अगवा होने की रिपोर्ट स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि 8 सितंबर को अपहर्ताओं ने 50 हजार रुपए की फिरौती मांगी जो बाद में छह हजार रुपए तक आ गई। है।

घर पर नाबालिग लडक़ी को अकेला देख घुस आए चार युवक और फिर...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि देर रात पुलिस ने इस मामले में मनीष कुमार तथा जयनंदन नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि छात्र को टॉफी देने के बहाने अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गए तथा बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को तिलपता गांव के पास फेंक दिया था।

पिछले जन्म का जीवन साथी बताकर इंजिनियरिंग छात्रा के साथ ये करने की कोशिश

 मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर छात्र का शव बरामद कर लिया है। दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायालय ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.