एक करोड़ की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 25 Mar 2019 10:35:23 AM
Two arrested with one crore smack

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ की पुलिस ने आज एक करोड़ रूपये की स्मैक के साथ राजस्थान के दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि कल रात ब्यावरा-कोटा राजस्थान रोड़वेज बस के कंडेक्टर ने डायल 100 पर सूचना दी थी कि उसकी बस में एक संदिग्ध बैग पड़ा है। डायल 100 में पदस्थ आरक्षक नरेंद्र सोनी ने कोतवाली थाना प्रभारी को इस सूचना से अवगत कराया। पुलिस की तलाशी में पता चला कि इसमे भारी मात्रा में स्मैक रखी है। पुलिस ने आरोपी तक पहुंचने के लिये योजना बनाते हुए आज फिर वापस उसी बैग मेें स्मैक के स्थान पर अन्य सामान, पावडर और आटा भर कर बस में उसी स्थान पर रख दिया और पुलिस की टीम बिना यूनिफार्म के बस में बैठ गयी।

बस जब लौटते वक्त घाटोली में रूकी तो वहां से एक युवक बस में चढा और उस बैग को उठाकर उसमे रखे स्मैक की तस्दीक करने लगा। उसी दौरान पुलिस टीम के सदस्यों ने आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपने एक अन्य सदस्य के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने दोनों आरोपियों कमल लोधी (19) निवासी पाटलीपुरा जिला झालावाड़ राजस्थान एवं बालू सौंधिया (24) निवासी ग्राम बालदा थाना पिड़ावा जिला झालावाड़ राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया। दोनो के पास से मिलाकर कुल 1 किलो 88 ग्राम स्मैक जब्त की जिसका बाजार मूल्य लगभग 1 करोड़ 25 हजार रूपये बताया जाता है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.