अशोक प्रधान गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 10:02:35 AM
Two members of Ashok Pradhan gang arrested

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने अशोक प्रधान गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो हत्या और सशस्त्र लूटपाट के मामलों में वांछित हैं। अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि उनकी पहचान हरियाणा के झज्जर जिले के निवासी नवीन (21) और दिल्ली के जाफरपुर कलां के निवासी राहुल डागर (20) के रूप में हुई है।

Rawat Public School

पुलिस उपायुक्त (अपराध) राम गोपाल नाईक के अनुसार पुलिस को रविवार को दोनों के द्वारका-छावला सडक़ पर नजफगढ़ नाला क्रॉसिंग पर आने की खबर मिली थी। उसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और उन्हें पकड़ा। पुलिस ने उनके पास से दो देसी पिस्तौल और कारतूस भी बरामद की है।

नवीन ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके रिश्ते के भाइयों की गांव में हत्या कर दी गयी थी, उन्हीं का बदला लेने के लिए वह गिरोह से जुड़ा था। पिछले सोमवार को उन्होंने बहादुरगढ़ में अपने गांव के एक व्यक्ति की हत्या की कोशिश की थी लेकिन वह बच निकला। डागर अपने गांव के अपराधी की जीवन शैली से प्रभावित होकर इस रास्ते पर चल पड़ा।
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.