विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, पांच घायल

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 01:45:05 PM
Two people shot dead, five injured in controversy

भभुआ। बिहार के कैमूर जिले में सोनहन थाना क्षेत्र के कीर गांव में आज दो पक्षों के बीच हुए विवाद में दो लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी गयी वहीं पांच लोग घायल हो गए, जिनमें तीन की स्थिति गंभीर है। पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने यहां बताया कि कीर गांव में किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को भभुआ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बनारस रेफर कर दिया।

अहमद ने बताया कि एक मृतक की पहचान मुन्ना चौधरी (23) के रूप में की गयी जबकि दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मौके से 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों के पास से दो देसी राइफल, दो बन्दूक, एक पिस्तौल और 18 कारतूस बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने गिरफ्तार लोगों में से एक के ट्रैक्टर में आग लगा दी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.