रात को उढ़े पिता तो भाई कर रहा था बेटी के साथ ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 06:37:33 PM
Uncle misbehave with minor girl in Rohtak

रोहतक। बिहार के रोहतक जिले में नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक चाचा ने ही अपनी नाबालिग भतीजी को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला रोहतक जिले के महम खंड के एक गांव का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मामला 16 अगस्त का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली एक सातवी कक्षा की छात्रा के साथ जब उसका चाचा दुष्कर्म कर रहा था तो लडक़ी का पिता जग गया और अपने भाई का रंगे हाथों पकड़ लिया।

घर के बाहर सो रहे पिता-पुत्र को इतनी बेरहमी से उतार मौत के घाट के फीट दूर मिले उनके चिथड़े

इस दौरान आरोपी ने उसके पिता की ही पिटाई कर दी। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीडि़त छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है। बताया जा रहा है कि 16 अगस्त की रात को वह जब लडक़ी टॉयलेट जाने के लिए उठी तो वह काफी देर तक कमरे में नहीं आई। इस दौरान लडक़ी के पिता को शक हुआ तो वह उसे ढूंढने के लिए गया।

प्यार में एक नहीं हो सके तो इस तरह से एक हुए प्रेमी युगल

इस दौरान उसने देखा कि लडक़ी के साथ उसका चाचा गंदा काम कर रहा है। इस दौराप पीडि़त लडक़ी के पिता ने उसे पकड़ लिया। लेकिन जब पिता ने उसे पकड़ा तो वह उल्टा ही उसके पिता की पिटाई करने लगा और वहां से फरार हो गया। इसके बाद पीडि़त लडक़ी के परिजनों ने समाज के डर और मामला परिवार का होने के कारण इसे कई दिनों तक दबाए रखा।

संपत्ति के लालच में चाचा ने अपने बेटे समान भतीजे का किया ऐसा हाल, पढक़र काप जाएंगी आपकी रूह

लेकिन जब परिजनों से ये बात सहन नहीं हो सकी तो आखिरकार उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस का करने की सोची। पुलिस में शिकायत करने से पहले पीडि़ता ने चाइल्ड हेल्प लाइन पर भी फोन कर आपबीती सुनाई और मदद मांगी। इसके बाद चाइल्ड हेल्प लाइन की सक्रियता पर मामला थाने में पहुंचा।मीडिया रिपोट्र्स के आनुसार बताया जा रहा है कि आरोपित चाचा पीडि़ता के साथ पहले भी गलत काम करता था। उसने कई बार मौका पाकर पीडि़त के साथ छेडख़ानी की थी और किसी से भी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इससे छात्रा सहम गई थी। वहीं रिपोट्र्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.