अज्ञात लोगों ने कैश वैन पर गोलीबारी की, गार्ड घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 04:07:29 PM
Unknown people fired on cash van, guard injured

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में अज्ञात लोगों ने डीएनडी टोल प्लाजा के पास एक कैश वैन को लूटने के प्रयास में कथित तौर पर गोलीबारी की जिससे 50 वर्षीय एक गार्ड घायल हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार की रात में हुयी। पुलिस के अनुसार कैश वैन एक सुरक्षा एजेंसी की थी और घटना के समय सुरक्षा गार्ड, चालक तथा कंपनी का एक अधिकारी वाहन के अंदर थे।

घायल गार्ड विश्वंभर को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कैश वैन जनकपुरी कार्यालय से पैसे लेकर नोएडा जा रही थी। रास्ते में तीन से चार लोगों ने वाहन पर कथित रूप से गोलियां चलायी। लूट का प्रयास नाकाम रहने के बाद आरोपी वहां से भाग गए। वे वहां एक कार छोड़ गए। पुलिस ने गाड़ी अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है। इस घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.