महिला आरपीएफ इंस्पेक्टर ने झगड़े के बाद पति पर गोली चलायी

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 02:47:44 PM
Woman RPF Inspector fired on husband after quarrel

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बालोदाबाजार-भाटापाड़ा जिले में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की एक महिला इंस्पेक्टर को वैवाहिक विवाद के बाद अपने पति को गोली मार कर घायल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार रात को उस वक्त हुई जब आरपीएफ इंस्पेक्टर सुनिता भमज (39) भाटापाड़ा रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी कर रही थीं। भाटापाड़ा रेलवे स्टेशन रायपुर से 80 किलोमीटर की दूरी पर है।

अधिकारी ने बताया, ‘‘आरोपी के पति दीपक श्रीवास्तव (42) रेलवे कर्मचारी हैं और उन्हें शक था कि उनकी पत्नी के विवाहेतर संबंध हैं, जिसे लेकर दंपति के बीच अकसर लड़ाई होती थी। दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी। रविवार रात को लड़ाई के इरादे से श्रीवास्तव पत्नी के कार्यस्थल पहुंचे।

अधिकारी ने बताया कि दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और भमज ने सॢवस रिवॉल्वर निकालकर चेतावनी देते हुए हवा में गोली चलायी और दो गोलियां श्रीवास्तव को दाग दीं। अधिकारी ने बताया, ‘‘उन्हें कूल्हे में गोली लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें रायपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल वह अभी खतरे से बाहर हैं। उन्होंने बताया कि भमज को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में जांच जारी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.