11 साल की बच्ची के नीजी अंगों में दर्द के बाद माता-पिता के सामने आया ऐसा घिनौना सच और...

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 06:30:45 PM
young man arrested for rape with of 11-year-old girl in Korba

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने महज 11 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामले का पता तब चला जब बच्ची के गुप्तांगों में दर्द हुआ और परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने बच्ची के परिजनों को जब घटना के बारे में बताया तो उनके होश उड़ गए।

कॉलेज जा रही छात्रा को रास्ते में रोक व्यक्ति ने उसके साथ किया ये

इसके बाद बच्ची के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर बच्ची से दुष्कर्म जैसे गंभीर कृत्य के बारे में पुलिस को जानकारी लगी वैसे ही पुलिस ने मामले की तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिले में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक पुलिस ने एक किराने की दुकान के मालिक को गिरफ्तार किया गया है।

कॉलेज जा रही छात्रा को रास्ते में रोक व्यक्ति ने उसके साथ किया ये

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि आरोपी रामदयाल साहू (60) ने 16 अगस्त को बैकुंठपुर तहसील के पटना इलाके में उसकी दुकान में लडक़ी से उस समय दुष्कर्म किया जब वह चॉकलेट खरीदने उसकी दुकान पर आई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रामदयाल साहू को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि जब यह घटना हुई उस समय लडक़ी अकेली थी।

प्रेम प्रसंग को लेकर दलित व्यक्ति की बेरहमी से हत्या

उसके माता-पिता को घटना के दूसरे दिन इस बारे में पता चला जब लडक़ी को उसके निजी अंगों में दर्द हुआ। इसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद साहू को गिरफ्तार कर लिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोपी रामदयाल साहू पर भारतीय दंड संहिता और पोक्सो कानून की संबंधित धाराओं के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि लडक़ी की मेडिकल कराया गया है जिसमे दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बच्ची के बयान लेने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.