युवक को गोली मारकर हत्या के बाद शव बोरे में बंद कर फेंक गए आरोपी

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 05:31:00 PM
Youth dead body recovered in Vaishali

हाजीपुर। बिहार में वैशाली जिले के महनार थाना इलाके में गुरुवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस के अनुसार युवक की गोली मारकर हत्या की गई है और उसके बाद उसे बारे में बांधकर यहां लाकर फेंक दिया गया है। जानकारी के अनुसार जिले के महनार थाना इलाके के बलरामपुर तालाब के निकट से पुलिस ने शुक्रवार को एक युवक का शव बरामद किया है।

ग्रेटर नोएडा में दहेज के लिए महिला को उतारा मौत के घाट

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर बलरामपुर तालाब के निकट बोरा में बंद एक युवक का शव बरामद किया गया है।

शादी का झासा देकर महिला प्रोफेसर के साथ दुष्कर्म

युवक की गोली मारकर अन्यत्र हत्या करने के बाद बोरे में बंद कर यहां लाकर फेंक दिया गया है। मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष है। सूत्रों ने बताया कि मृतक की तत्काल पहचान नहीं की जा सकी है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.