युवक ने एक महिला पर तेजाब फेंका

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 06:57:13 AM
youth threw acid on a woman

जयपुर। जयपुर के झोटवाडा थाना क्षेत्र में एक युवक ने एक विवाहिता पर तेजाब फेंक दिया। आरोपी महबूब (35) एक महिला पर अपने साथ रहने के लिये दबाव बना रहा था लेकिन उसके मना करने से नाराज होकर युवक ने उस पर तेजाब फेंक दिया।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) अशोक गुप्ता ने बताया कि झोटवाडा के शोपिंग माल में हाउस कीपिंग का काम करने वाली 27 वर्षीय पीडिता पर आरोपी आटोरिक्शा चालक महबूब ने तेजाब फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि तेजाब फेंकने से महिला 15 प्रतिशत झुलस गई जबकि आरोपी 20 प्रतिशत झुलस गया। दोनों को उपचार के लिये सवाईमान सिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी पुलिस निगरानी :पुलिस हिरासत: में उपचाररत है।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने दो शादी की है और उसकी दोनों पत्नियां उसके साथ नहीं रहती है। पीडिता और आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते है।

इधर जयपुर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर महानगर के पूर्णकालिक सचिव सत्यप्रकाश सोनी ने एक दल अस्पताल भेजा। दल के सदस्य विवेक शर्मा ने बताया कि औपचारिकता पूरी होने के बाद पीडिता को मुआवजा दिया जायेगा। -(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.