Box Office: जानिए पानीपत की 1, पति पत्नी और वो की 1 और पागलपंती की 15 दिनों की पूरी कमाई

Samachar Jagat | Saturday, 07 Dec 2019 09:02:03 AM
3178055385405777

इस साल की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' को रिलीज हुए आज 15 दिन हो चुके हैं । 'पागलपंती' और 'पति पत्नी और वो' जैसी बड़ी फिल्में भी कल रिलीज हुई तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में इन तीनों फिल्मों के कलेक्शन के बारे में बताते हैं ।



loading...
पति पत्नी और वो

मुदस्सर अजीज के निर्देशन पर बनी इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे जैसे युवा कलाकार अहम किरदार में है । इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा था और वाकई में इस फिल्म ने भी जबरदस्त ओपनिंग की है। इस फिल्म की कहानी चिंटू त्यागी यानी कार्यकारी अंकी है जो एक ही आज्ञाकारी बेटा है और गवर्नमेंट एंप्लोई है उसकी शादी कुछ समय बाद वेदिका यानी भूमि पेडनेकर से होती है, लेकिन बाद में उनकी जिंदगी में एंट्री होती है तपस्या यानी अनन्या पांडे की दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली है । बात की जाए फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक इस फिल्म ने 9.50 करोड़ का कारोबार किया है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है । आने वाले दिनों में क्रिटिक्स के रिव्यू और रेटिंग का असर कमाई पर दिखेगा हमारे कहने का मतलब है कि कलेक्शन में भारी बढ़ोतरी हो सकती है । पानीपत

ऐतिहासिक फिल्म पानीपत का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर द्वारा किया गया है । अर्जुन कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरे, कृति सेनन, संजय दत्त, मोहसिन बहल, नवाब शाह जैसे कई बड़े-बड़े सितारों के अभिनय से सजी हुई इस फिल्म को भी ऑडियंस ने जमकर पसंद किया है तो वहीं क्रिटिक्स ने भी डायरेक्शन की जमकर तारीफ की है, लेकिन फिर भी इस फिल्म की रफ्तार उतनी नहीं रही जितनी एक्सपेक्टेशन थी । डायलॉग्स मराठी भाषा में है जिसके चलते अमराठी वासियों को थोड़ी दिक्कत हुई है । फिल्म में सभी की जबरदस्त परफॉर्मेंस है लेकिन संजय दत्त की बात ही कुछ अलग है वह नेगेटिव किरदार में सब पर भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं वाकई में इस फिल्म के हीरो वही है । अर्जुन कपूर की एक्टिंग की खास लोगों ने तारीफ नहीं की है । बात की जाए फिल्म का कलेक्शन की तो बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक इस फिल्म ने शुक्रवार को पहले ही दिन 5 करोड़ का कारोबार कर लिया है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है, लेकिन फिल्म का बजट 100 करोड़ है । ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आने वाले दिनों में फिल्म कितना बिजनेस कर पाती है । पागलपंती

अनीस बाज्मी के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म पागलपंती 22 नवंबर को रिलीज हुई थी । इस फिल्म को रिलीज हुए आज 15 दिन हो चुके हैं । 7.10 करोड़ की शानदार ओपनिंग करने के बाद इस फिल्म के पहले वीक का कलेक्शन 37.70 करोड़ रहा था तो वही तीसरे शुक्रवार 15 दिन फिल्म ने सिर्फ 30 लाख का कलेक्शन किया । इसी के साथ फिल्म में टोटल 40.70 करोड़ का कारोबार कर लिया है जो कि काफी कम है जितनी इस फिल्म से लोगों को उम्मीद थी उन उम्मीदों पर पानी फिर गया । फिल्म में जॉन अब्राहम, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला जैसे कई बड़े कलाकार अहम रोल में दिखे लेकिन किसी भी कलाकार की एक्टिंग दिल को नहीं छू सकी । दोस्तों, वैसे आपको इन तीन फिल्मों में से कौन सी सबसे ज्यादा अच्छी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.