अक्षय कुमार की 5 फिल्में कर सकती है बाॅक्स आफिस पर धमाल 

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2019 04:51:09 PM
5 movies of Akshay Kumar can do box office

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार फिल्मों के धमाकेदार लाइनअप के साथ तैयार हैं, वर्ष 2019 में धूम मचाने के बाद अब उन्होंने 2020 भी अपने नाम करने का फैसला कर लिया है। खिलाड़ी कुमार के नाम से प्रसिद्व अक्षय कुमार  ने 2020 की ईद से लेकर दीवाली तक पर अपना कब्जा कर लिया है। अक्षय कुमार 2020 में धूम मचान वाले हैं।


loading...

2019 की बात करें तो इसमें भी अक्षय कुमार की दो फिल्मों रिलीज होनी हैं। इस तरह मिशन मंगल के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले अक्षय कुमार अब अगले डेढ़ साल तक धमाकेदार फिल्मों के साथ तैयार हैं। अक्षय कुमार की 2019 में अभी तक केसरी और मिशन मंगल रिलीज हो चुकी हैं। केसरी में हवलादर ईशर सिंह के उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था तो मिशन मंगल का राकेश धवन बॉक्स ऑफिस पर फैन्स का अभी तक दिल जीत रहा है। 25 अक्तूबर को अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइजीश्हाउसफुल की चैथी फिल्म के साथ आ रहे हैं, और इस बार कॉमेडी की धमाकेदार डोज मिलने वाली है।

करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ वे गुड न्यूज में नजर आएंगे और उनकी यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। अक्षय कुमार की 2020 की फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार वहां भी अपना जलवा कायम रखे हुए हैं। अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के साथ जोरदार एक्शन करेंगे और उनकी फिल्म सूर्यवंशी 2  27मार्च, 2020 को रिलीज होगी। यही न हीं, अक्षय कुमार ने 2020 की ईद भी अपने नाम कर ली है और वे एकदम अलग अंदाज में दिखेंगे।

20 मई, 2020 को उनकी फिल्म श्लक्ष्मी बमश् रिलीज होने जा रही है। अब अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैन्स को जोरदार गिफ्ट दिया है. अक्षय कुमार की श्पृथ्वीराज चैहानश् दीवाली 2020 पर रिलीज होगी। इस तरह अक्षय कुमार अगले डेढ़ साल तक बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.