इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन कम करने की तैयारी कर रहे हैं आमिर खान

Samachar Jagat | Thursday, 02 May 2019 03:25:41 PM
Aamir Khan is preparing to lose weight 20kg for this film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान उन गिने चुने कलाकारों में से हैं जो अपनी फिल्म के किरदार में फिट होने के लिए लुक्स पर बहुत ज्यादा काम करते हैं। आमिर ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है और जल्द ही वे फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाले हैं। अपनी इस अपकमिंग फिल्म के लिए आमिर खान 20 किलो वजन कम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन आमिर खान के पूर्व मैनेजर एवं सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म के निर्देशक अद्बैत चंदन करने जा रहे हैं।

ये हॉट और खूबसूरत अदाकारा निभाएंगी सीरियल किलर का किरदार, जानिए कौन है ये अभिनेत्री  

इस फिल्म का प्रोडक्शन आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस करेगा और यह फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक होगी। खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए आमिर खान 20 किलो तक वजन कम करेंगे। फिल्म दंगल में हैवी मसल्स बनाने के बाद आमिर खान का यह नया ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक होगा। आमिर खान ने फिल्म के लिए लोकेशन्स की तलाश शुरू कर दी है। 

फिल्म भारत के स्लो मोशन गाने में दिशा पटानी के लुक को लेकर मिल रहे ऐसे कमेंट

खबरों के अनुसार हाल ही में आमिर फिल्म के लिए लोकेशन तलाशने धर्मशाला गए और उन्होंने यहां अपनी टीम के साथ समय बिताया और आसपास की कई लोकेशन्स देखीं। गौरतलब है कि आमिर खान की पिछली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। फिल्म के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद आमिर ने इसकी पूरी जिम्मेदारी ली।

सूरज पंचोली की फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ की रिलीज छह सितंबर को



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.