आमिर खान कर रहे हैं द स्काई इज पिंक देखने का इंतजार

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2019 11:12:33 AM
Aamir Khan is waiting to see The Sky is Pink

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
प्रियंका चोपड़ा आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम की मुख्य भूमिकायें हैं। फिल्म का ट्रेलर रोमांस, ड्रामा, ट्रैजिडी और आशाओं से भरा हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक के ट्रेलर की तारीफ की है। आमिर खान ने पोस्ट में लिखा,‘मुझे फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया। मूवी देखने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि सोनाली ने एक बार फिर बेहद शानदार फिल्म बनाई है। मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म में प्रियंका, फरहान और जायरा की परफॉर्मेंस हमें चौंकाने वाली है। आपकी फिल्म के लिए ढ़ेरों शुभकामनाएं।

गौरतलब है कि द स्काई इज पिंक फिल्म की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में जायरा वसीम ने आयशा चौधरी की भूमिका निभाई है। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.