बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने राजनीति को लेकर कही ये बात....क्या कर सकती है एंट्री?

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 09:45:04 AM
Actress Kangana Ranaut talks about politics, what can it do? Entry?

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चाओं में छाई हुई हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत की आगामी फिल्में मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी और मेंटल है क्या हैं। दोनों ही फिल्में अपनी घोषणा के बाद से ही बेहद सुर्खियां बटौर रही हैं।

फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' से 5 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी प्रीति जिंटा

हाल ही में कंगना रनौत ने देश में घट रही लिंचिग जैसी समस्या पर अपनी बेबाक राय रखी हैं। ऐसा नहीं है कि कंगना ने पहली बार देश के किसी राजनीति मु्द्दे पर अपनी राय रखी हो। अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा कंगना अपनी हाजिरजवाबी के कारण भी खबरों में बनी रहती हैं। 

बताते चलें कि कंगना ने हाल ही में योगी सदगुरु के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात में कंगना ने भीड़ के हाथों पीट-पीट कर हत्या सहित विभिन्न विषयों पर अपने विचार रखे। वहीं जब उनसे ये सवाल किया गया कि क्या वे भविष्य में राजनीति में प्रवेश कर सकती है। तो इस सवाल का जवबा कंगना ने देकर सभी को चौंका दिया। कंगना ने कहा कि राजनीति करियर नहीं होना चाहिए। मेरा मानना है कि मेरे जैसा कोई अगर राजनीति से जुडऩा चाहे तो सबसे पहले उसे विलगाव हासिल करना होगा।

सच्चे प्यार को लेकर करण जौहर ने कही दिल छूल लेने वाली बात

उन्होंने आगे कहा कि, वे फिल्मों में इतनी सफल हैं कि उन्हें कहीं और करियर नहीं बनाना हैं।। लेकिन अगर अपने देश की सेवा करना चाहेंगी तो कहीं किसी दूसरे क्षेत्र में निहित हितों के साथ ऐसा नहीं कर सकती। तब यह टकराव होगा। कंगना का मानना है कि वह इसे करियर के विकल्प के तौर पर नहीं देखतीं हैं।

श्रद्धा कपूर से ब्रेकअप के बाद अब बॉलीवुड की इस हसीना को डेट कर रहे है फरहान अख्तर!

पाकिस्तानी एक्ट्रेस रेशमा को पति ने दी दर्दनाक मौत, घर में घुसकर गोलियो से भून डाला

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.