शिल्पा शिंदे के बाद अब अर्शी खान ने भी थामा कांग्रेस का दामन, मिला यह बड़ा पद

Samachar Jagat | Friday, 01 Mar 2019 02:59:03 PM
After Shilpa Shinde, now Arshi Khan also got the honor of the Congress, got this big post

एंटरटेनमेंट डेस्क। कुछ दिन पहले बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन किया था। तो वहीं अब ​बिग बॉस 11 की एक सदस्य अर्शी खान ने भी राजनीति में कदम रख लिया है। हाल ही में अर्शी खान ने कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन किया है। इसके साथ ही अर्शी खान को कांग्रेस पार्टी ने बडा पद दिया गया है। उनकों मुंबई प्रदेश माइनरिटी वेलफेयर कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है।

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन किया था। शिल्पा के कांग्रेस पार्टी का दामन थामने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। तो वहीं कांग्रेस पार्टी का सदस्य बनने बाद अर्शी खान ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर बहुत खुश हूं। क्योंकि ये बहुत ज्यादा समाज सेवा करते है। जैसा अच्छा काम ये करते हैं, उसे मैंने अपनी आंखों से देखा है। 


टाइम्स आफ ​इंडिया से बातचीत के दौरान अर्शी खान ने कहा कि देश के लिए काम करना और अपना बेस्ट देना महत्वपूर्ण है। इसी बातचीत के दौरान अर्शी ने भारत—पाक के तनाव पर भी बात की। उन्होंने इस पर कहा कि इस तरह के माहौल से लोगों के बीच डर पैदा होता है। 

अर्शी खान ने कांग्रेस में शामिल होेने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्शी ने लिखा कि अरे इंतजार..इंतजार..मैं मुंबई कांग्रेस की अध्यक्ष हूं, भगवान का शुक्रिया, अर्शी खान खेल गई। अर्शी खान बिग बॉस 11 की सदस्य रही थी। इस दौरान अर्शी खान को काफी पहचान मिली थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.