सगाई के बाद निक जोनस के साथ अपनी बच्चियों से मिलने पहुंची प्रियंका चोपड़ा.. देखें वीडियो

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 01:42:57 PM
After the engagement, Priyanka Chopra, who came to meet her daughters, with Nick Jonas

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब इस लिस्ट में शामिल हो गई है जिन्होंने विदेशी हमसफर चुना हैं। बताते चलें कि पिछले काफी समय से प्रियंका चोपड़ा का नाम अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ जोड़ा जा रहा था। दोनों को एक साथ कई बार क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हुए स्पॉट किया गया था जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुई थी। लेकिन ये महज एक अफवाह नहीं थी इनके रिलेशनशिप की अब आधिकारिक पुष्टि हो गई हैं। प्रियंका ने मुंबई में निक जोनस के साथ सगाई कर ली हैं। 

विशाल भारद्वाज की 'पटाखा' में एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी मलाइका

जी हां पिछले हफ्ते ही निक जोनस अपने परिवार संग मुंबई आए थे। जिसके अगले दिन ही निक और प्रियंका की सगाई की खबरें सामने आई। रोका रस्म के बाद निक और प्रियंका सेंट कैथरीन अनाथालय पहुंचे। जिसका एक वीडियो प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया हैं। शेयर किए गए इस वीडियो में प्रियंका निक और फैमिली के साथ नजर आ रही हैं। जिसमें अनाथालय के बच्चें भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में निक गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना एक्टिंग ही नहीं बल्कि ये काम भी करने जा रही है

इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने दिल झू लेने वाली बात भी साझा की हैं। प्रियंका ने लिखा है, इन लड़कियों को 12 साल से जानती हूं। इस पल ये सब प्यार के बंधन में बंधी हैं। निक और हमारे प्यार का शुक्रिया। सेंट ऑर्फनेज की सिस्टर और सभी बच्चियों का धन्यवाद हमारे लिए अपना दिल खोलने के लिए। जल्द ही मुलाकात होगी।   

Source - Google

फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का फर्स्ट लुक आया सामने, पर्दे पर फिर धमाल मचाएगी सिद्धार्थ, परिणीति की जोड़ी

बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड सितारे, शाहरुख खान ने फिर दिखाई दरियादिली



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.