'संजू' को मिली सफलता के बाद रणबीर कपूर की खुली किस्मत, हिरानी के साथ 5 फिल्मों में करेगें साथ काम!

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jul 2018 12:44:18 PM
After the success of Sanju, Ranbir Kapoor's open fate, along with Hirani, will work in 5 films.

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राज कुमार हिरानी ने अभिनेता रणबीर कपूर  को लेकर सुपरहिट फिल्म संजू बनाई है। जिसकी कमाई बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी हैं। फिल्म ने इस साल रिलीज हुई कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तो तोड़े है ही साथ ही इस फिल्म ने साल की सबसे बड़ी फिल्म का दर्जा भी पाया हैं।

जल्द ही ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया ने निर्माता, निर्देशक के साथ ही कलाकारों को फिर से चर्चाओं में ला दिया हैं। 

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हो गई थी सलमान खान के प्यार में पागल, दूसरे नंबर की लव स्टोरी तो उड़ा देगी आपके होश

बता दें कि रणबीर कपूर के करियर में ये सही वक्त था संजू जैसी फिल्म का आना। बताते चलें कि रणबीर कपूर पिछले काफी समय से बॉलीवुड में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे। जिसकी वजह से उनका करियर का ग्राफ भी नीचे जा रहा था। ऐसे में फिल्म संजू  में दमदार एक्टिंग ने रणबीर को बॉलीवुड में फिर से स्थापित करने का काम किया हैं।

फिल्म को मिली सफलता के बाद सामने आ रहा है कि  राज कुमार हिरानी रॉकस्टार रणबीर कपूर को लेकर पांच फिल्में बना सकते हैं। उन्होंने एक बार फिर राजकुमार हिरानी के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। रणबीर ने राजकुमार हिरानी से कहा कि उन्होंने संजय दत्त और आमिर खान दोनों के साथ दो-दो फिल्में बनाई हैं और वे सभी फिल्में हिट साबित हुई हैं।

सोनाली बेंद्रे का नए लुक के साथ इमोशनल Video आया सामने, बुलंद हौसले से कर रही है कैसर से लड़ाई

वह भी ये जानना चाहते हैं कि राजकुमार मेरे साथ दूसरी फिल्म कब बनाते हैं, जिसमें मैं लीड रोल में नजर आऊं। रणबीर ने हिरानी से पूछा, 'आप मेरे साथ कितनी फिल्में बनाएंगे' राजकुमार हिरानी ने हंसते हुए जवाब दिया, मैं तुम्हारे साथ पांच फिल्में बनाऊंगा।

एक बार फिर बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान, सिल्वर स्क्रीन पर इस आध्यात्मिक गुरु का निभाएंगे किरदार

इस हॉलीवुड अभिनेता ने लिया प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रोमांस का क्रेडिट!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.