आलिया की मुरीद हुयीं ऐश्वर्या

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 01:53:13 PM
 Aishwarya Rai big fan of alia bhut

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय, आलिया भट्ट की मुरीद बन गयी हैं। ऐश्वर्या ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा, यह बहुत ही अच्छी बात है कि वह अपने काम को और ज्यादा एक्सप्लोर कर रही हैं और फिल्मों में अच्छा काम कर रही हैं। मैंने यह खुद आलिया से भी कहा था कि जैसा सपोर्ट तुम्हें करण (जौहर) का मिला है, वह तुम्हारे लिए काफी अच्छा है। 

शुरुआत से ही उन्होंने तुम्हे सपॉर्ट किया है और जब तुम्हारे साथ इस तरह का कोई सपॉर्ट होता है, तो काफी कुछ आरामदेह हो जाता है। तब पैर जमाना इतना मुश्किल नहीं होता। एक ऐक्टर के नाते तुम्हारे लिए यह बहुत ही अच्छा है क्योंकि तुम्हारे लिए आगे अच्छा काम और अच्छे मौके हैं।

ऐश्वर्या ने कहा, सबसे अच्छी बात तो यह है कि आलिया खुद भी बहुत अच्छा काम कर रही हैं। उनके आगे काफी सारे मौके हैं और इसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। हाल ही में प्रदर्शित फिल्म में आलिया की ऐभक्टग को भी काफी सराहा गया। जल्द ही वह रणबीर कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म‘ब्रह्मास्त्र’में नजर आएंगी।
एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.