करियर को लेकर और अधिक महत्वाकांक्षी होना चाहिए था: ऐश्वर्या राय

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 05:16:40 PM
Aishwarya Rai said that the career should have been more ambitious

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों को करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्हें समय-सारणी से चिपके रहने की आदत है। अभिनेत्री का कहना है कि वह जल्द ही इसमें बदलाव करने जा रही हैं। कान से वीडियो के जरिए मीडिया से बातचीत करने के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अपने करियर को लेकर और अधिक महत्वाकांक्षी होना चाहिए था। अभिनेत्री पिछले 15 साल से लॉरियाल पेरिस के लिए कान में रेड कार्पेट पर चल रही हैं। 

ऋषि कपूर का कहना- फिल्म इंडस्ट्री का सुनहरा दौर

उन्होंने कहा, मैं अपने काम को लेकर स्कूल टाइप लड़की की तरह व्यवहार करती रही हूं। मैं समय-सारणी के मामले में अच्छी रही हूं ... मैंने इसी वजह से कई फिल्मों और अभिनय के अवसरों से इंकार कर दिया था। अभिनेत्री ने कहा , अब जब मैं मुड़कर देखती हूं तो पाती हूं कि मुझे करियर को लेकर और अधिक महत्वाकांक्षी होना चाहिए था ।  

सिल्वर स्क्रीन पर अजय और रणबीर की जोड़ी फिर मचायेगी धूम

ए दिल है मुश्किल की अभिनेत्री ने कहा , मैंने खुशी-खुशी आराध्या की मम्मी के रूप में अपना काम किया और कई सारे कामों को न कहा। यहां तक कि अब भी जब मुझे कोई अच्छी पटकथा मिलती है , मुझे उसे करने का मन होता है लेकिन मैं सोचती हूं चलो पहले मैं इस महीने छुट्टी ले लूं उसके बाद अगली फिल्म करूंगी। मेरा मानना है कि यह तरीका बदलना चाहिए। 

इस फिल्म को करना अपने करियर की सबसे बड़ी भूल मानती है ऋचा चड्ढा

इस साल अभिनेत्री का नाम तीन फिल्मों के लिए मीडिया में आ रहा है। जैस्मीन, वो कौन थी और रात और दिन । वो कौन थी और रात और दिन का रीमेक बनना है। अभिनेत्री का कहना है कि पहले वह यह देखेंगी कि इन दोनों फिल्मों को मौजूदा दर्शकों के लिए कैसे तैयार करने की योजना है , उसके बाद वह इसके लिए काम शुरू करेंगी। -एजेंसी 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.