68th REPUBLIC DAY- अक्षय कुमार देंगे शहीद जवानों की फैमिली को यह उपहार 

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Jan 2017 09:31:54 AM
akshay kumar will help martyr family by launching new app

मुंबई। हमेशा से सामाजिक तौर से लोगों की मदद करने वाले बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार इस बार फिर अपने नए आईडिया से लोगों की मदद करेंगे लेकिन इस बार यह मदद शहीद जवानों की फैमिली की हेल्प के लिए होगा। जी हाँ मंगलवार को अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने कहा की अब किसी भी कोने में बैठा हुआ भारतीय बिना किसी रोक टोक के शहीद जवानों की फैमिली को हेल्प कर सकेगा। इसलिए मैं एक वेबसाइट-ऐप बनाना चाहता हूं। उन्होंने अपने फैंस से इस बारे में सुझाव भी मांगे।

टीवी की यह सास ने शेयर की बोल्ड तस्वीरे
 

अक्षय ने खास इस बात को 26 जनवरी के लिए शेयर किया हैं। अक्षय ने कहा हैं की हमारी सरकार है, आर्म्ड फोर्सेज के जवानों को शहीद होने पर मुआवजा देती हैं पर हम में से कुछ लोग भी मदद करना चाहते हैं, पर पता नहीं है कि कैसे मदद करना है, मैं अपने लेवल पर पता कर कई बार मदद कर चुका हूं। क्यूं न आज शहीदों के परिवार वालों को एक कॉमन जगह पर मिलवा दें। डायरेक्ट मेरे दिल से आइडिया निकला है, हो सकता है कि एकदम बेकार हो। एक ऐसी वेबसाइट या मोबाइल ऐप हो जहां शहीद जवान के एक करीबी, पिता, माताजी, पत्नी की डिटेल हो। उनका अगले दिन ही वेबसाइट पर अकाउंट रिपोर्ट आ जाए, फाइनेंशियल डिटेल आ जाए। 

बिना किसी अफसर के सीधे ट्रांसफर कर सकते हैं फण्ड 
अक्षय ने कहा की आप, मैं और हर वह इंसान सीधा बिना किसी अफसर-अथॉरिटी के बीच में आए फंड ट्रांसफर कर सकता है। फंड कितना भी हो सकता हैं। इसका डिटेल वेबसाइट पर आ जाएगा। 15 लाख होने के बाद उस अकाउंट को हटा दिया जाएगा। यानी एक शहीद जवान की फैमिली को 15 लाख रुपए की मदद। 

अक्षय ने कहा की 125 करोड़ से ज्यादा लोग हैं। अगर हर इंसान 100 रुपए डाल दें तो सिर्फ 4 घंटे में फैमिली को 15 लाख रुपए मिल जाएंगे। बिना कोई फॉर्म भरे उसके बच्चों का भविष्य सुरक्षित हो जाएगा। मैं ये वेबसाइट और ऐप आर्म्ड फोर्सेज की मदद और सरकार की परमिशन से बनवा लूंगा. वो बंदूक तान के बैठा है दिन रात, अगर ये काम कर गए तो ये सबसे बड़ा सैल्यूट होगा. जय हिंद.

मेरिल स्ट्रिप को रिकार्ड 20वां ऑस्कर नामांकन
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.