आमिर खान पहुँच गए हैं किसी अनजान जगह!

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2017 09:15:15 AM
amir khan start shooting for upcoming film 'thags of hindustan'

मुंबई। आमिर खान को युहीं मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता हैं। आमिर अगर किसी काम को करने की ठान लेते हैं तो वे उसमे पूरी शिद्दत से काम करते हैं। इतना ही नहीं वो उस काम को इतनी लगन और मेहनत से करते हैं जिसका परिणाम तो आप सभी ने उनकी फिल्मों में देखा ही होगा। 

इरफ़ान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का पहला पोस्टर बहुत कुछ कहता हैं  
कुछ ऐसा ही हुआ है अभी जिसकी वजह से आमिर कुछ समय के लिए आपको नज़र नहीं आएंगे। आमिर के नहीं नज़र आने की वजह यह है की आमिर अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की तैयारियों में जुट गए हैं। आमिर इसको लेकर किसी अनजान जगह चले गए हैं। यह हिन्द महासागर के दक्षिण पश्चिम में किसी इलाके में स्थित है। यहां आमिर एक महीने रहेंगे। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी आमिर खान के साथ होंगे।   

आपको बता दे की आमिर को काम में बाधा पसंद नहीं हैं। इसलिए वो शांति से अपने काम को करते हैं। पिछली बार यूएस में दंगल की तैयारियों के वक्त कई विजिटर के आने से उन्हें खासी परेशानी हुई, इसलिए आमिर ने इस बार हर चीज़ को रहस्य बनाकर रखा है। इतना सुनने में आया है कि उनके हालिया कैंप में, जहां फ़िल्म की तैयारियां चल रही हैं, काफी स्पोर्ट्स की एक्टिविटी होती हैं। ट्रेकिंग से लेकर स्वीमिंग़, टेनिस और जिम, आमिर को हर दिन 6 घंटों की ट्रेनिंग लेनी पड़ती है और रोज़ 9 घंटे सोना होता है। यह जगह कहीं यह हिन्द महासागर के साउथ वेस्ट में किसी इलाके में स्थित है।
 


अभी तक इस फिल्म की रिलीसिंग डेट नहीं आयी हैं वही शूटिंग जारी हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.