अमिताभ के साथ जोड़ी जमायेंगे इमरान

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 12:37:42 PM
Amitabh will pair up with Imran

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी महानायक अमिताभ बच्चन के साथ जोड़ी जमाने जा रहे हैं। अमिताभ जल्द ही आनंद पंडित की आगामी फिल्म‘चेहरे’में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म अमिताभ के साथ इमरान भी नजर आयेंगे। यह पहली बार होगा कि इमरान अमिताभ एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूभटग शुरू गयी है। इस फिल्म का टाइटिल‘चेहरे’रखा गया है। 

फिल्म के नाम की घोषणा करने के साथ ही मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें इस फिल्म से जुड़े सभी लोग दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज की जाएगी। फिल्म में अन्नू कपूर, रघुवीर यादव भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 

अमिताभ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को फिल्म की शूभटग शुरू होने की जानकारी दी है। पोस्ट में उन्होंने फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में इमरान और अमिताभ के साथ आनंद पंडित भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है कि लंबे समय का कमिटमेंट आज पूरा हो गया। उन्होंने पोस्ट के साथ फिल्म की रिलीज डेट को भी शेयर किया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.