शाहरुख खान को पिता समान मानती हैं अनन्या पांडे

Samachar Jagat | Saturday, 18 May 2019 12:05:30 PM
Ananya Pandey feels Shah Rukh Khan as a father

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे किंग खान शाहरूख खान को पिता समान मानती है। अन्नया ने फिल्म‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म को तो कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन फिल्म में अनन्या की ऐभक्टग को सभी ने सराहा। यही वजह है कि अनन्या आजकल काफी खुश हैं।

अनन्या ने बताया कि उनकी लाइफ में कौन सबसे ज्यादा अहमियत रखता है। फिल्म इंडस्ट्री में अनन्या के कई दोस्त हैं, जिनमें शाहरुख की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर शामिल हैं, लेकिन बहुत ही ऐसे कम लोग होते हैं जो फैमिली की तरह होते हैं। हालांकि इस मामले में अनन्या खुद को लकी मानती हैं। 

अनन्या ने कहा कि बॉलीवुड में कई लोग उनके करीबी हैं, लेकिन शाहरुख स्पेशल हैं। शाहरुख उनके पिता समान हैं। शाहरुख उनके पिता चंकी पांडे के बेस्ट फ्रेंड हैं और बेहद ख्याल रखते हैं। अनन्या अब वह कार्तिक आर्यन स्टारर‘पति, पत्नी और वो’के रीमेक में नजर आएंगी। यह फिल्म 1978 में आई इसी नाम की संजीव कुमार स्टारर फिल्म का रीमेक है। फिल्म में अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी और यह अगले साल 10 मई को रिलीज होगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.