अजय-काजोल को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं प्यार तो होना ही था के निर्देशक अनीस बज्मी

Samachar Jagat | Sunday, 28 Apr 2019 01:12:36 PM
anees bazmee will make again a film with Ajay-Kajol

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया गया और रीयल लाइफ में भी ये जोड़ी सभी की पसंदीदा बनी हुई है। खबरों की मानें तो निर्देशक अनीस बज्मी एक बार फिर अजय देवगन और काजोल को बड़े पर्दे पद लाने की तैयरी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि निर्देशक अनीस बज्मी अजय देवगन और काजोल को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। 

इस हॉट अदाकारा की चाहत, सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर-ऋतिक के साथ रोमांस करने की

आपको बता दें कि निर्देशक अनीस ने अजय देवगन और काजोल को लेकर फिल्म प्यार तो होना ही था बनाई थी और यह फिल्म हिट रही। अब वे एक बार फिर अजय देवगन और काजोल के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों के साथ काम करने का अच्छा अनुभव रहा था। अनीस ने कहा कि अच्छी स्क्रिप्ट में दोनों को एक साथ फिर से लाएंगे। गौरतलब है कि इस समय अनीस अपनी आने वाली फिल्म पागलपंती में व्यस्त हैं। 

अच्छे कलाकारों के पास हमेशा काम रहता है: रिचा चड्ढा

इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। निर्देशक अनीश बज्मी ने फिल्म पागलपंती के बारे में बताते हुए कहा कि यह फिल्म रोमांस, कॉमिडी और अच्छे गानों से भरपूर है। वहीं अजय देवगन और काजोल जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन और भूषण कुमार कर रहे है। 

सोशल मीडिया को नयी पीढ़ी के लिये एटमबम मानते हैं अमिताभ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.