अर्जुन-मलाइका के रिश्ते को लेकर अनिल कपूर ने कह दी ये बड़ी बात, पढक़र आप भी हो जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 05:28:13 PM
Anil Kapoor's response to Arjun-Malika's relationship

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा खान और अर्जुन कपूर के लिंकअप की खबरे कुछ समय पहले खूब सूर्खियां बटौर रही थी। इन्ही खबरों को मलाइका के अरबाज खान के साथ तलाक को भी जोड़ा जा रहा था। अब इन दोनों को रिलेशन को लेकर आखिरकार अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।


इस मामले में सलमान ने तीसरी बार आमिर, शाहरूख को पछाड़ा

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने अपने भतीजे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान के कथित लिंकअप पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच लिंकअप की खबरें जोरों पर है। दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। जब दोनों से इस बारे में पूछा जाता है तब वे जवाब देने से बचते दिखते हैं।

स्टार संतान नहीं, मम्मी की बेटी के रूप में जानी जाऊं : सारा अली खान

इसके बाद अब अनिल कपूर ने दोनों के रिश्ते पर प्रतिक्रिया दी है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार अनिल कपूर ने कहा है कि वह अर्जुन को बहुत अच्छे से जानते हैं। उन्होंने कहा है कि यदि उनका भतीजा खुश है तो वह भी खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह इस पर और कोई टिप्पणी नहीं करेंगे लेकिन एक परिवार के तौर पर अर्जुन की जिंदगी में खुशी आने पर सभी को खुशी होगी।

तो क्या अर्जुन और जाह्नवी को लेकर फिल्म नहीं बनाना चाहते बॉनी कपूर, उठा इस राज से पर्दा

अर्जुन कपूर ने कुछ दिनों पहले करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में माना था कि वह अब सिंगल नहीं है। इसके कुछ ही दिन बाद मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम में से खान हटा दिया था। वहीं हाल ही में वह एएम अक्षरों का पेंडेंट पहने दिखी थीं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.