एक समय अभिनेता टाइगर की फैमिली को छोड़ना पड़ा था घर 

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2019 11:42:13 AM
At one time actor Tiger's family had to leave home

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कुछ समय में ही बॉलीवुड में अपने आपको स्थापित कर लिया है। पिछले पांच सालों में वे अपने आपको ऐसे स्तर पर पहुंचाने में कामयाब रहे हैं जहां वे बॉलीवुड के बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म स्टार जैकी श्रॉफ का बेटा होने के बावजूद उनके लिए ये सब इतना आसान भी नहीं था और एक दौर में उन्हें काफी कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ा था।

टाइगर ने बताया कि कैसे एक फिल्म के बाद उनके घर के हालात बिगड़ते चले गए थे। टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने फिल्म बूम प्रोड्यूस की थी। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ ने भी पैसा लगाया था। कटरीना कैफ ने इस फिल्म के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी जिसके चलते टाइगर के परिवार को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

इसी के चलते टाइगर के परिवार को चार बेडरूम फ्लैट से एक छोटे फ्लैट में शिफ्ट होना पड़ा था। ये सब जब हो रहा था तब टाइगर की उम्र सिर्फ 11 साल थी। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि कैसे हमारा फर्नीचर और बाकी सामान बेचा जा रहा था। मेरी मां के आर्टवर्क्स, लैंप जैसी बहुत सी चीजें जिन्हें मैं देखते हुए बड़ा हुआ था, वो सभी एक-एक कर गायब होते जा रहे थे। वो मेरी जिंदगी की सबसे खराब फीलिंग थी।

टाइगर ने कहा, मैं उस उम्र में ही काम करना चाहता था, लेकिन मैं जानता था कि मैं अपने परिवार की मदद के लिए अभी कुछ नहीं कर पाऊंगा। लेकिन धीरे-धीरे हालात सामान्य होते गए और टाइगर के सफल होने के बाद श्रॉफ फैमिली में चीजें काफी बेहतर हो गई हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.