राजकुमार राव के साथ काम नहीं कर रहे हैं आयुष्मान

Samachar Jagat | Saturday, 25 May 2019 01:32:07 PM
Ayushman is not working with Rajkumar Rao

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह फिल्म शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में राजकुमार राव के साथ काम नहीं कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल की घोषणा की थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आएंगे। चर्चा थी कि इस फिल्म में आयुष्मान के साथ राजकुमार राव काम करेंगे और एक बार फिर दर्शकों को पर्दे पर इस जोड़ी का कमाल देखने को मिलेगा।

Rawat Public School

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना होमोसेक्शुअल बन रहे हैं। चर्चा थी कि राजकुमार राव उनके लव-पार्टनर की भूमिका में नजर आएगे। आयुष्मान ने बताया है कि राजकुमार राव यह रोल नहीं कर रहे हैं। आयुष्मान के पार्टनर के रोल के लिए टीम को नए चेहरे की तलाश है। आयुष्मान ने फिल्म में अपने रोल पर भी बातचीत की।

आयुष्मान ने कहा कि यह किरदार उनके लिए काफी मुश्किल है। उन्होंने कहा,‘‘मुझे लगता है कि होमोसेक्शुअल का किरदार निभाना मेरे लिए सबसे मुश्किल होगा। हेटरोसेक्शुअल होते हुए उस किरदार को निभाना आसान नहीं होगा। अभी फिल्म में मेरे बॉयफ्रेंड के लिए ऐक्टर को ढूंढा जा रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.