बागी-2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर की फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 12:41:25 PM
Baaghi 2 in  200 Crore Club

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म बागी-2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। साजिद नाडियाडवाला निर्मित फिल्म बागी-2, हाल ही में प्रदर्शित हुई है। आपको बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया हैं। बॉलीवुड अभिनेता टाईगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी वाली फिल्म बागी-2, 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। 

पंजाबी गायक व अभिनेता परमीश पर हुआ जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

यह फिल्म वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म बागी की सीक्वल है। फिल्म के लिए टाइगर की बहुत तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं उनकी तुलना सलमान खान से भी की जाने लगी है। हालांकि टाइगर ने एक ट्वीट में यह कहा था कि सिर्फ एक ही टाइगर हो सकता है और वह सलमान खान हैं।

बागी-2 वर्ष 2018 की दूसरी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का कारोबार किया है। संजय लीला भंसाली की पद्मावत (300 करोड़) की कमाई कर चुकी है। बागी 2 ओवरसीज में भी धूम मचा रही है। फिल्म अब तक ओवरसीज मिलाकर 232 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

ए.आर रहमान को मिला सर्वश्रेष्ठ संगीतकार का नेशनल अवॉर्ड, अब तक मिले ये अवॉर्ड

फिल्म बागी 2 को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स पर टाइगर ने सबको शुक्रिया कहा है। उन्होंने कहा कि फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतना आसाधारण प्रदर्शन करेगी।

अभिनेत्री कुनिका सदानंद के खिलाफ बिश्नोई समाज की शिकायत

हिन्दी सिनेमा को लेकर शेखर कपूर ने दिया बयान, कहा- 'क्षेत्रीय फिल्मों से प्रेरणा लेने की जरूरत'

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेताओं ने कहा: 'सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहे है'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.