इस वजह से रणवीर ने ठुकराया दो करोड़ रुपए का ऑफर

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 09:37:06 PM
Because of this, Ranveer has rejected Rs 2 crore offer

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह ने एक शादी समारोह में शिरकत करने से मना कर दिया है, जबकि इसके एवज में उन्हें दो करोड़ की अच्छी खासी फीस मिल रही थी।

रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई है। फिल्म में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद रणवीर सिंह के पास तो जैसे नए प्रोजेक्ट की बाढ़ ही आ गई। रणवीर को लेकर चर्चा थी कि उन्होंने अब अपनी फीस बढ़ा दी है।

पैडमैन का पांच दिनों का कलेक्शन देखकर चौंक जाएंगे आप

रणवीर सिंह को हाल ही में एक शादी में आने का न्योता दिया गया। ऑर्गनाइजर्स की इच्छा थी कि उस शादी में रणवीर 39 मिनट के लिए आएं और इसके लिए वे रणवीर को दो करोड़ की अच्छी खासी फीस भी दे रहे थे, लेकिन रणवीर ने साफ इनकार कर दिया।

रणवीर इन दिनों जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि ऐसी स्थिति में शादी या ऐसे किसी भी आयोजन में जाने से उनका ध्यान भटक सकता है।

अच्छी फिल्में खुद अपना स्पेस क्रिएट कर ही लेती हैं: नाना पाटेकर

रोहित ने इस मामले में छोड़ा गिलक्रिस्ट को पीछे

इस शादी में शामिल होने के लिए रणवीर को न सिर्फ अपनी शूटिंग खत्म करनी पड़ती बल्कि शादी में शामिल होकर और फिर उसी रात वापस शूट पर लौटना पड़ता।

ऐसा करने से रणवीर को आराम का वक्त नहीं मिलता और न ही किरदार जिसका सीधा असर शूटिंग पर पड़ता। यही वजह है कि रणवीर ने अपनी टीम को साफ शब्दों में बता दिया कि दो करोड़ के ऑफर को स्वीकार करने की बजाय वह अपने किरदार को जबरदस्त बनाने पर फोकस करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.