शाहरुख और सलमान को लेकर बैजू बावरा का रीमेक बनाएंगे भंसाली!

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 11:21:10 AM
Bhansali will remake Baaju Bawra with Shahrukh and Salman!

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली किग खान शाहरुख खान और दबंग स्टार सलमान खान को लेकर सुपरहिट फिल्म बैजू बावरा का रीमेक बना सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि संजय लीला भंसाली वर्ष 1952 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म बैजू बावरा का रीमेक बनाने जा रहे हैं।

Alia Bhatt B'day Special : रणबीर कपूर ने बर्थडे पर आलिया को दिया सरप्राइज, इस अंदाज में किया विश, देखें वीडियो

कहा जा रहा है कि भंसाली इस फिल्म के लिये शाहरुख खान और सलमान खान को कास्ट करना चाहते हैं। शाहरुख और सलमान की अपनी अलग ही फैंन फालोइंग है। दोनों की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। इससे पहले सलमान भंसाली की सुपरहिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम और सांवरिया में वहीं, शाहरुख फिल्म देवदास में काम कर चुके हैं।

दुख की बात है कि हमने सारागढ़ी के युद्ध पर कोई फिल्म नहीं बनाई : अक्षय कुमार

बताया जा रहा है कि भंसाली ने इस फिल्म के रीमेक के लिए बैजनाथ, बैजू और बैजू तानसेन टाइटल रजिस्टर करवाये हैं। माना जा रहा है कि इसी फिल्म में संजय सलमान और शाहरुख को एक साथ कास्ट करेंगे। इससे पहले साल 2010 में कृष्णा शाह ने बैजू बावरा का रीमेक बनाना शुरू किया था।

इस फिल्म का नाम बैजू- द जिप्सी रखा गया था। तब इस फिल्म में लीड एक्टर का रोल आमिर खान प्ले कर रहे थें। वहीं, ए आर रहमान फिल्म का म्यूजिक देने वाले थे। लेकिन बाद में यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई और फिर कभी इस पर काम शुरू ही नहीं हुआ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.