बिग बी ने KBC के 10वें सीजन की शूटिंग की शुरू, बीते पलों को किया याद

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 02:32:55 PM
Big B started shooting for KBC's 10th season, remembered past moments

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह कहे जानेवाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पॉप्युलर शो कौन बनेगा करोड़पति ने 18 साल पूरे कर लिए हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इस शो से छोटे पर्दे पर भी डेब्यू किया था। 18 साल पहले शुरु हुए इस शो ने भारत के हर घर में एक खास जगह बनाई हैं। इस शो को दर्शकों द्दारा बेहद पसंद किया गया।

बंटी और बबली के सीक्वल के लिए फिर एक साथ आएंगे अभिषेक और रानी मुखर्जी!

तो वहीं दूसरी तरफ अमिताभ के इस शो ने कई लोगों को अमिर भी बनाया हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 10वें सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। इस मौके पर 75 वर्षीय अभिनेता ने शो के कुछ बीते पलों की यादें को अपने ब्लॉग में बयां किया।

स्कूल की पाठ्यपुस्तक में फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह बताने पर तृणमूल कांग्रेस सांसद ने दिया ये बयान

गौरतलब है कि अमिताभ  बच्चन साल 2000 से इस शो के साथ जुड़े हैं। उन्होंने लिखा, पहले दिन केबीसी की शूभटग के दौरान आशंकाओं और घबराहट से भरा था..केबीसी को भारत में 18 वर्ष हो गए हैं और यह 10वां सीजन है...जिसमें से अधिकांश मेरे साथ जुड़ा है...अजीब है पर सच है।

उन्होंने लिखा, यह स्थान...यहां काम करने वाले लोग, बैठकें, उद्धरण और ब्रीफिंग, रचनात्मक सुझावों की इतनी विविधता है कि यहां छोटे से छोटे सुझावों की भी अनदेखी नहीं की जा सकती। बच्चन ने लिखा की यह एक गर्व की बात है कि हम लोगों के लाभ के क्या करते हैं लेकिन उससे भी बड़ा गौरव यहां आने वाले लोगों की उपलब्धियां हैं... और वह खुशी जो कुछ ही घंटों में उस हॉट सीट पर बैठकर लोगों को मिलती है।

फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन बनी सुजाता कुमार का कैंसर से निधन

बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड सितारे, शाहरुख खान ने फिर दिखाई दरियादिली

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.