बड़ा खुलासा! रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा इस दिन होगी रिलीज

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 11:05:46 AM
Big reveals! Ranbir Kapoor's film Shamshera will be released on this day

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की हाल ही में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म संजू की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी हैं। इस फिल्म के बाद रणबीर कपूूर की झोली में कई बड़े बजट की फिल्में शामिल हैं। जिसमें ब्रह्रास्त्र और शमशेरा जैसी फिल्में हैं।

आपको बता दें कि रणबीर के सितारें इन दिनों आसमां छू रहे हैं। उनके करियर के इस मोड़ पर जहां संजू जैसी फिल्म की जरुरत थी वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर रणबीर ने साबित कर दिखाया कि रणबीर आज भी किसी से कम नहीं

'बिग बॉस 11' के एक्स कंटेस्टेंट सब्यसाची सतपथी के हाथ लगा जैकपॉट, वेब सीरिज में निभाएंगे 'गे' का किरदार

आपको बता दें कि रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेेरा की रिलीज डेट की घोषणा हो गई हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर अभिनीत स्टारर 'शमशेरा" 31 जुलाई 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

बता दें कि यह फिल्म करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म का निर्माण 'यश राज फिल्म" के बैनर तले किया जाएगा। निर्माण हाउस के अनुसार इसमें संजय दत्त एक खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल अंत में शुरू होगी। शूटिंग के वर्ष 2019 मध्य में खत्म होने की संभावना है।

Shocking! हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही है एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, ट्विटर पर दी जानकारी न्यूयार्क में चल रहा है इलाज

फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो यह फिल्म 18 वीं सदी की कहानी पर है जब भारत पर अंग्रेजों का राज था। फिल्म की पृष्ठभूमि ठाकुओं पर आधारित हैं। आपको बता दें कि ये पहली बार होगा जब रणबीर कपूर और संजय दत्त साथ में स्क्रीिन साझा करते हुए नजर आएँगे। 

एयरलिफ्ट के निर्देशक के साथ काम करेंगे शाहिद, सिल्वर स्क्रीन पर निभाएंगे ये किरदार

सितंबर से 'सैल्यूट' की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरूख खान, लीड रोल में नजर आ सकती है करीना कपूर खान!

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.