मोदी पर बायोपिक: विवेक ने कहा कि ऐसा अवसर जीवन में एकाध बार ही मिलता है

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 10:11:42 AM
Biopic on Modi: Vivek said that such an opportunity is available only once in life

मुंबई।  अभिनेता विवेक ऑबेरॉय एक बायोपिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री के स्वघोषित प्रशंसक ऑबेरॉय ने कहा कि इस तरह के किरदार निभाने का मौका जीवन में कभी-कभी ही मिल पाता है। इस बायोपिक का निर्देशन उमंग कुमार कर रहे हैं। इससे पहले कुमार ‘मैरी कॉम’ और ‘सरबजीत’ जैस बायोपिक फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 

इस फिल्म के पोस्टर लॉन्च के मौके पर अभिनेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद और वह और अच्छे इंसान और अच्छे अभिनेता बनेंगे। अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मैं बेहद खुश हूं। आज मैं वह महसूस कर रहा हूं जो 16 साल पहले ‘कंपनी’ फिल्म के दिनों में किया करता था।

मुझे उसी तरह की उत्सुकता और भूख (अभिनय की) महसूस हो रही है। ऐसा अवसर किसी भी अभिनेता को कभी कभार ही मिलता है। मेरा विश्वास है कि जब इस फिल्म की शूटिंग खत्म होगी तो मैं अच्छा अभिनेता और एक अच्छा इंसान बन जाऊंगा।‘ इस फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की उपस्थिति में 27 भाषाओं में जारी किया गया। प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में मई, 2014 में अभिनेता अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.