इस वजह के चलते पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी बॉलीवुड फिल्म 'मुल्क'

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 10:01:24 AM
Bollywood film Mulk will not be released in Pakistan due to this reason

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म मुल्क आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। बॉलीवुड के अनुभवी निर्देशक अनुभव सिन्हा और फिल्ममेकर्स को रिलीज से पहले ही एक बड़ा झटका लगा हैं। जी हां आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता, निर्देशक के लिए निराश कर देने वाली खबर है कि मुल्क की रिलीज पर पाकिस्तान में रोक लगा दी गई हैं।

'भारत' में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करने के बाद कैटरीना का बड़ा बयान, इस वजह के चलते फिल्म को कहा 'हां' 

जी हां पाकिस्तान फेडरल सेंसर बोर्ड ने बॉलीवुड की एक ओर फिल्म फिल्म को रिलीज होने से रोक दिया हैं। बताते चलें कि यह फिल्म 3 अगस्त आज ही के दिन रिलीज होने वाली थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर और अभिनेत्री तापसी पन्नू जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में हैं।

बताते चलें कि पाकिस्तान में फिल्म मुल्क पर रोक लगना कोई नई बात नहीं है इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों पर पाकिस्तान बैन लगा चुका हैं। इस लिस्ट में हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड की कई फिल्में शामिल हैं। जिनमें करीना कपूर खान की फिल्म वीरे दी वेडिंग, आलिया भट्ट की राजी, अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन, अनुष्का शर्मा की फिल्म परी जैसी फिल्में शामिल हैं।

शादी के बाद पहली बार आनंद आहूजा ने पत्नी सोनम कपूर के साथ मनाया बर्थडे, वायरल हुई तस्वीरें

फिल्म के बारे में बात करें तो यह फिल्म दीपक मुकुट और अनुभव सिन्हा के प्रॉडक्शन के अंतर्गत  बनी है। फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, के अलावा रजत कपूर, प्रतीक बब्बर, आशुतोष राना, मनोज पहवा और नीना गुप्ता जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। 

फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो यह फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी बयां करती है जिसके घर से एक सदस्य आतंकवाद में शामिल हो जाता हैं। अपने ऊपर लगे देशद्रोह के आरोप को हटाने और संघर्ष की कहानी बयां करती है फिल्म मुल्क।

Source - Google

नागिन-3 की एक्ट्रेस का हुआ ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप...इंस्टाग्राम से डिलीट की रोमांटिक तस्वीरें

फिल्म 'बाजार' के निर्देशक निखिल के साथ सैफ अली खान के विवाद की खबर का जानिए क्या है सच?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.