कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए खड़ा हुआ बॉलीवुड, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 03:25:44 PM
bollywood stars reaction on Sonali Bendre high-grade cancer news on Twitter

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अपने बेहतरीन अभिनय से करीब पच्चीस सालों से करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे हाईग्रेड कैंसर से ग्रसित हैं और न्यूयार्क में इलाज करा रही हैं। सोनाली बेंद्रे ने अपने कैंसर होने की बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  जिसके बाद से ही ट्विटर पर बॉलीवुड स्टार्स की दुआओं का तांता लग गया हैं। बताते चलें कि सोनाली इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं।

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में फिर नजर आएंगी बॉलीवुड की मोस्ट रोमंटिक जोड़ी!

सोनाली की इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड ने स्वस्थ होने की कामना की हैं। करण जौहर, सोनम कपूर और रितेश देशमुख जैसी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए अभिनेत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की हैं। अभिनेता इरफान खान के पहले ही गंभीर बीमारी से ग्रसित होने से उनके प्रशंसक निराश हैं। 

फिल्म 'कल हो ना हो' में सोनाली के साथ काम कर चुके करण जौहर ने लिखा कि भगवान '' एक नेक इंसान और सच्ची योद्धा को शक्ति दे।" देशमुख ने कहा कि वह इस खबर से 'बेहद दुखी और विचलित' हैं तथा सोनाली के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। उन्होंने सोनाली के पति गोल्डी बहल को भी सांत्वना दी है। विवेक ओबे रॉय ने कहा कि इस लड़ाई में सोनाली कैंसर को हरा देंगी। हमारा प्रेम और प्रार्थना सदैव आपके साथ हैं।

अर्जुन कपूर ने ट्वीट में सोनाली को प्रोत्साहित किया। वहीं, सोनम ने सोनाली के इंस्टाग्राम पर सकारात्मक भावना भरने वाला संदेश भेजा है। इंस्टग्राम अकाउंट पर सोनाली ने अपनी बीमारी की जानकारी देते हुए लिखा हाल ही में जांच के बाद मुझे यह मालूम चला कि मुझे हाईग्रेड कैंसर है। इसकी उम्मीद मुझे कभी नहीं थी। लगातार होने वाले दर्द के बाद जब मैंने अपनी चिकित्सा जांच करवाई तो यह चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई।

एम.एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का बनेगा सीक्वल, फिल्म में होगी सुशांत सिंह राजपूत की वापसी

सोनाली ने 1994 में बालीवुड में आग फिल्म से कदम रखा था और इसी वर्ष फिल्मफेयर के न्यू फेस आफ द ईयर अवार्ड से नवाजा गया। सोनाली की प्रमुख फिल्मों में सरफरोश.दिलजले और हम साथ.साथ के अलावा कई अन्य हैं। काले हिरण मामले में फंसे अभिनेता सलमान खान के साथ सोनाली का भी नाम था।

Sanju Box Office: रेस-3 को मात देकर 'संजू' बनी साल की दूसरी बड़ी फिल्म, जल्द होगी 200 Cr क्लब में एंट्री

'सोनचिड़िया' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, पहली बार एक साथ दिखी फिल्म की स्टारकास्ट

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.