Coverfox.com की ब्रांड अंबेसडर बनी अभिनेत्री तापसी पन्नू

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 01:20:25 PM
Brand Ambassador of Coverfox.com actress Taapsee Pannu

नई दिल्ली। इंश्योरटेक प्लेटफॉर्म कवरफॉक्सडॉटकॉम ने अपना नया अभियान 'कवर करो, काम आएगा' लॉन्च करते हुए अभिनेत्री तापसी पन्नू को ब्रांड अंबेसडर बनाया है। कंपनी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुये कहा कि इस अभियान की ब्रांड एम्बेसडर तापसी पन्नू है। इस अभियान से कंपनी रोजमर्रा की परिस्थितियों से प्रेरणा लेकर युवाओं से कनेक्ट करने की कोशिश की है।

Amsterdam के मॉल में नजर आए कपिल शर्मा, पहचानना हुआ मुश्किल

इसके द्वारा कवरफॉक्स का उद्देश्य ग्राहकों को बीमा खरीदने के स्मार्ट रास्ते के बारे में जानकारी देना है। एलगोरिद्म आधारित परामर्श और उत्पादों के साथ कंपनी भारत में बीमा खरीदने के तरीके में बदलाव लाना चाहती है। आज का विकसित होता नया भारत डिजिटल प्लेटफॉर्म के प्रति जागरुक है और स्वतंत्र निर्णय लेने में विश्वास रखता है।

उसने कहा कि टेक्नोलॉजी एवं उत्कृष्ट उत्पादों के साथ कवरफॉक्स युवाओं को प्रोत्साहित कर रहा है कि बीमा करवाना कितना फायदेमंद साबित हो सकता है। इस अभियान में बीमा के सभी तीन क्षेत्रों मोटर, हेल्थ एवं लाईफ को दर्शाया गया है। कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रेमांशु सिंह ने यह घोषणा करते हुये कहा कि भारत में बीमा कंपनियों की जो छवि है, उनकी कंपनी उससे अलग है।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

कवरफॉक्स पर आज की युवा पीढ़ी के लिए प्रोडक्ट लाये जा रहे हैं, जो केवल खरीदते ही नहीं हैं, बल्कि सिद्धांतों में विश्वास रखते हैं और सही बातों का समर्थन करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह अभियान महिलाओं से छेडख़ानी के गंभीर मुद्दे को संबोधित करता है, जिसे शुरुआत में ही खत्म किए जाने की जरूरत है।

इसके जरिये महिलाओं को अपनी वित्तीय जरूरतों को समझने पर भी जोर दिया गया है। उन्होंने कहा कि युवा, साहसी, डायनमिक, आत्मविश्वास से पूर्ण और स्वतंत्र होने की भावना प्रदर्शित करने के लिए तापसी पन्नू का चयन किया गया है।- एजेंसी

Birthday Special: बॉलीवुड में रणवीर सिंह का कुछ इस तरह रहा है सफर, पढ़े पूूरी खबर

फिल्म 'धड़क' का तीसरा गाना 'पहली बार' रिलीज, जाह्नवी और ईशान की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.