श्रीदेवी से जाह्नवी की तुलना किए जाने पर कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने कही ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 12:38:14 PM
Choreographer-director Farah Khan Gave big statement about Sridevi Janhvi Comparison

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को उनकी पहली फिल्म धड़क के लिए कोरियोग्राफी सिखा रही हैं। फराह खान का कहना है कि जाह्ववी कपूर की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से करना सही नहीं है।

दिल का दौरा पड़ने से मशहूर भारतीय अभिनेता नरेन्द्र झा की मौत

फराह ने जाह्नवी के बारे में कहा कि जाह्नवी की अपनी खूबी और खासियत है। उनकी तुलना उनकी मां श्रीदेवी से करना सही नहीं है। जाह्नवी खुद भी काफी अच्छी डांसर हैं और वह काफी कठिन डांसिंग स्टेप्स भी फटाफट पकड़ लेती हैं।

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' से जुड़ा एक ओर नया चेहरा!

फराह का मानना है कि श्रीदेवी एक वेटरन अभिनेत्री रही हैं। लेकिन लोगों को यह बात समझनी चाहिए कि अभी यह जाह्नवी की पहली फिल्म है। ऐसे में उन दोनों की तुलना गलत है।

7 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है ईशा देओल

फराह ने कहा है कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो श्रीदेवी ने उन्हें काफी प्रोत्साहित किया था कि वह हर तरह के शोज करें। फराह ने यह भी बताया कि शुरू के दिनों में उन्होंने कई डांस शोज को कोरियोग्राफ किया है। वह खुद एक डांभसग क्वीन रहीं। लेकिन फराह का मानना है कि जाह्नवी को भी वह मौका दिया जाना चाहिए कि वह खुद अपनी पहचान बनाएं।

अमिताभ बच्चन की बीमारी को लेकर पत्नी जया ने दिया ये बयान

जन्मदिन विशेष: हर किरदार को परफेक्शन देते है आमिर खान, इसलिए कहलाते है बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट'

खुलासा...वो कौन थी का रिमेक बनाएगी ये बॉलीवुड निर्देशक!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.