काम और प्रशंसकों के साथ समर्पित रिश्ता : कार्तिक

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 01:59:32 PM
Dedicated relationship with work and fans: Kartik

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि उनका रिश्ता केवल उनके काम और प्रशंसको के साथ है। प्यार का पंचनामा और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम कार्तिक की बहुत सारी महिला प्रशंसक हैं, और उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें भी हैं लेकिन उनका कहना है कि उनका एक मात्र समर्पित रिश्ता उनके काम और प्रशंसकों के साथ है। कार्तिक से वैलेनटाइन डे के लिए उनकी योजना के बारे में पूछा गया।

कार्तिक ने कहा,‘‘मैं ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहा हूंगा और लुका छुपी के प्रचार में व्यस्त रहूंगा। ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल मेरा समर्पित रिश्ता मेरे काम और प्रशंसकों से है। मेरे जीवन में इस समय कोई भी नहीं है। मैं खुश हूं और आनंद ले रहा हूं। यदि आपको लगता है कि आपका साथी आपको मिल गया है, तो आप उसके साथ समय बिताइए। उसका ख्याल रखिए, ईमानदार बनिए, और जितना हो सके उससे अधिक से अधिक प्यार कीजिए।
 
कार्तिक ने कहा,‘‘मेरी अगली फिल्म‘लुका छुपी’रिलीज होने वाली है। इसके अलावा मैंने तीन अन्य फिल्में भी साइन की हैं और उनकी शूटिंग शुरू होने वाली है। मैं इन सभी चीजों से अपने जीवन में खुश हूं। मैं पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा हूं. और हां, मैं यहां अपने माता-पिता के साथ नए घर में चला गया हूं और इसलिए मैं खुश हूं।’’
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.