दीपिका पादुकोण इस फिल्म को अपने करियर की सबसे बुरी फिल्म मानती है

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 03:20:01 PM
Deepika Padukone considers this movie the worst movie of her career

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण चांदनी चॉक टू चायना को करियर की सबसे बुरी फिल्म मानती है। दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की चोटी की अभिनेत्रियों में शुमार है। हाल में रिलीज हुई पद्मावत भी लोगों को खूब पसंद आई है।

फिल्मकार रमेश सिप्पी को मिलेगा पहला राज कपूर पुरस्कार

एक के बाद एक लगातार अच्छी और सुपरहिट फिल्में करने के बाद भी दीपिका पादुकोण को एक फिल्म करने का अफसोस है जिसे वो करियर की सबसे बुरी फिल्म मानती हैं।

जी हां इसका खुलासा दीपिका पादुकोण की बहन अनिशा पादुकोण ने किया है। चांदनी चौक टू चाइना को दर्शकों ने बुरी तरह नकार दिया था। अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म की शूभटग भी चीन और चीन की सबसे लंबी दीवार पर हुई थी। इसमें दीपिका पादुकोण डबल रोल में भी थी।

'किक' के सीक्वल में सलमान खान के अपोजिट नजर आ सकती है एमी जैक्शन

दीपिका पादुकोण फिलहाल पद्मावत की सफलता से बेहद खुश हैं और अब अपनी अगली फिल्मों की तैयारियों में जुट गई हैं। दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म में इरफान खान के साथ एक बार फिर नजर आएंगी जिसमें वो लेडी माफिया का किरदार निभीएंगी। ये फिल्म 'अशरफ खान' की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने अपने पति की हत्या के बाद दाऊद के खात्मे को अपना लक्ष्य बना लिया।

वेलेंटाइन डे से पहले यूलिया का ये बड़ा बयान सलमान को देगा झटका!

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के लाइव शो में हुआ कुछ ऐसा कि...पुलिस..!

प्रिंस हैरी, मेगन मार्कल ने शाही शादी का और ब्योरा साझा किया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.