इस फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

Samachar Jagat | Friday, 11 Jan 2019 11:35:47 AM
Deepika Padukone wants to work in Sequel of this film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण साल 2019 में अपने परिवार को पूरा समय देने के साथ ही एक खास फिल्म में भी काम करना चाहती हैं। उनकी इच्छा है कि वे फिल्म अंधाधुन के सीक्वल में काम करें। खबरों के अनुसार जब दीपिका से पूछा गया कि वे साल 2019 में क्या - क्या करना चाहती हैं तो उन्होंने इसे लेकर जबाब दिया कि वे जहां अपने पैरेंट्स और बहन के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती हैं वहीं इस साल वे पियानो या गिटार बजाना सीखने की भी सोच रही हैं।


बॉलीवुड की टीम इस कारण से मिली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से, जानिए..

इसी के साथ उन्होंने कहा कि मेंटल हेल्थ पर काम जारी रहेगा। फिल्मों को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा है कि फिल्म अंधाधुन के सिक्वल में काम करने का उन्हें मौका मिले, वे इस फिल्म के सिक्वल में काम करना चाहती हैं। खबरों के अनुसार उन्होंने कहा कि श्रीराम (अंधाधुन के निदेशक), क्या आप सुन रहे हैं? उनका मानना है कि अंधाधुन 2 के लिए वे एकदम फिट बैठेंगी। 

चंदेरी को खूबसूरती में खो गईं सोनाक्षी सिन्हा, इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी फोटो

गौरतलब है कि अंधाधुन में आयुष्मान खुराना ने एक अंधे व्यक्ति का रोल निभाया था। आयुष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे ने भी अहम भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि दीपिका 2019 में मेघना गुलजार की फिल्म छपाक से कमबैक करेंगी।

एक बार फिर से बड़े पर्दे पर इस फिल्म में साथ नजर आएंगी 'सर्किट—भाई' की जोड़ी

शादी में प्रियंका ने पहने थे खास कलीरे, जानिए क्या है निक का इनसे कनेक्शन....

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.