रणबीर के साथ फिर जोड़ी जमाएंगी दीपिका!

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2019 11:14:43 AM
Deepika will pacify Ranbir again!

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण और रॉकस्टार रणबीर कपूर की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। रणबीर और दीपिका की जोड़ी दर्शक बेहद पसंद करते हैं। उनकी केमिस्ट्री बचना ऐ हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा में दिखी और काफी पसंद भी आई।

कहा जा रहा है कि दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आने की तैयारी में हैं और यह फिल्म लव रंजन की अगली फिल्म होगी। चर्चा है कि दीपिका इस फिल्म के लिए चुन ली गई हैं, जिसमें अजय देवगन भी स्टार होंगे। कहा जा रहा है कि अजय इस फिल्म में रणबीर कपूर के पिता के रोल में नजर आएंगे।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म पर इस साल के अंत तक काम शुरू हो जाएगा। दीपिका इस समय कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। यह फिल्म वर्ष 1983 में इंडियन क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है और रणवीर इसमें क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.