श्रीदेवी की याद में भावुक हुआ बॉलीवुड का ये सुपरस्टार, साझा की मन की बात

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 11:16:27 AM
Dharmendra Remember Sridevi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को आज भी बॉलीवुड भुला नहीं पाया हैं। उनकी यादें आज भी सेलिब्रिटी की आंखो को नम कर जाती हैं। एक बार फिर श्रीदेवी की यादों ने बॉलीवुड के एक स्टार को आंखे नम करने पर मजबूर कर दिया। हम बात कर रहे है  बॉलीवुड के ही मैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेन्द्र की जो दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को याद कर भावुक हो गए।

मालदीव पर पति अंगद के साथ पूल साइड पर इंजॉय करती नजर आई नेहा धूपिया, देखे तस्वीरें

धर्मेंद्र और श्रीदेवी ने एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर कुछ फिल्मों में काम किया हैं। इस लिस्ट में धर्मेंद्र और श्रीदेवी की फिल्मों में फरिश्ते, वतन के रखवाले, सोने पे सुहागा, सल्तनत जैसी फिल्में अहम रही हैं। धर्मेंद्र से श्रीदेवी के साथ जुड़ी उनकी कुछ यादें शेयर करने को जब कहा गया तो वह पुरानी यादों को शेयर करते हुए भावुक हो गए। बताते चलें कि  श्रीदेवी का जन्मदिन 13 अगस्त को है। उनका निधन इस साल 25 फरवरी को  हो गया था। जिसके कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सदमे का माहौल था।

अपनी पहली फिल्म सत्यमेव जयते को लेकर आयशा ने दिया बड़ा बयान

धर्मेंद्र ने श्रीदेवी को याद करते हुए साझा किया कि, फिल्म नाकाबंदी में हम एक साथ थे और काफी अच्छे से हमने एक दूसरे के साथ काम किया था। मुझे दु:ख है कि वह इस दुनिया से बहुत जल्दी चली गई। शूट्स के दौरान वह घर से बनाया हुआ खाना लेकर आती थीं और हम सभी एन्जॉय करते थे। मैं काफी इमोशनल इन्सान हूं इसलिए मुझे इस बात की तकलीफ है। श्रीदेवी एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं। वह काफी मेहनती थीं और काम को लेकर फोकस्ड थीं।

Sunil shetty B'day special: जानिए अपने पसंदीदा अभिनेता से जुड़ी कुछ खास बातें

Happy Birthday Jacqueline: चिट्टियां कलाइयां गर्ल हुईं 33 साल की, जानिए कैसे जर्नलिस्ट से बनी एक्ट्रेस

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.